इस दिवाली बॉलीवुड हसिनाओं की करें स्टोन्स जूलरी स्टाइलिंग…

क्या आपके साथ ऐसा अक्सर होता है जब आप जूलरी खरीद तो लेते हैं लेकिन उसे कैसे स्टाइल करें यह समझ में नहीं आता है। अगर आपके साथ ऐसा होता रहता है तो परेशान होने की ज़रूरत नहीं है, हम आपके लिए लाए हैं इसका उपाय। इस दीवाली आप बॉलीवुड सितारों से जूलरी को सही तरीके से स्टाइल करने के टिप्स ले सकते हैं। चाहे लहंगा हो या साड़ी इन बॉलीवुड की हसिनाओं की तरह आप भी अपनी जूलरी को कुछ इस तरह स्टाइल कर सकती हैं।

अगर आपके लॉकर में कई सालों से डायमंड सेट रखा हुआ है, तो अब समय आ गया है कि आप इस त्योहार उसे स्टाइलिंग के लिए बाहर निकाल लें। एक्ट्रेस वानी कपूर की तरह आप भी लहंगे के साथ स्टेटमेंट नेकलेस पहन सकती हैं। वानी की तरह, आप भी अपने नेकलेस के स्टोन के रंग से अपने कपड़ों को मैच कर सकती हैं।

हेयरपिन्स सिर्फ बच्चों के लिए नहीं होते। अगर आपको भी इन्हें बालों में लगाने का शौक है तो आप जेनेलिया से आइडिया ले सकते हैं। इस एक्ट्रेस ने साड़ी के साथ बालों में कई सारी हेयरपिन्स को स्टाइल किया है।

सेमी-प्रेशियस स्टोन्स जूलरी खासकर ग्रीन एमेरेल्ड ऐसी एक्सेसरी है जो किसी भी तरह के एथनिक अटायर के साथ अच्छी लगती है। इनका फैशन कभी नहीं जाता। अनुष्का ने हल्की हरी रंग की साड़ी के साथ सेमी-प्रेशियस जूलरी को खूबसूरती से स्टाइल किया है।

झुमके इयररिंग्स भी कभी फैशन से नहीं जाते। ये किसी भी पारंपरिक कपड़ों के साथ अच्छे लगते हैं। जैसे सोनम कपूर ने सफेद और लाल साड़ी के साथ इन्हें खूबसूरती के साथ स्टाइल किया है। इसके साथ ही उन्होंने पूरे लुक को एक चोकर नेकलेस के साथ पूरा किया था।

Archana Tiwari…