मुंबई में मंगलवार रात छठे फिल्मफेयर ग्लैमर एंड स्टाइल अवॉर्ड्स का आयोजन…

मुंबई में मंगलवार रात छठे फिल्मफेयर ग्लैमर एंड स्टाइल अवॉर्ड्स का आयोजन किया गया। इस दौरान बॉलीवुड सिलेब्ज़ अपने बेहतरीन स्टाइल स्टेटमेंट के साथ शिरकत करने पहुंचे। इस मौके पर अनुष्का शर्मा, आलिया भट्ट, कृति सेनन, कार्तिक आर्यन, आयुष्मान खुराना और वरुण धवन जैसे कई और बॉलीवुड स्टार्स रेड कार्पेट नज़र आए। अवार्ड्स सेरेमनी के दौरान अनुष्का शर्मा को मोस्ट ग्लैमरस फीमेल स्टार चुना गया तो, आलिया भट्ट को मोस्ट स्टाइलिश फीमेल स्टार का अवॉर्ड दिया गया। वहीं, एक्टर्स में वरुण धवन ने मोस्ट ग्लैमरस मेल स्टार और आयुष्मान खुराना ने मोस्ट स्टाइलिश मेल स्टार की ट्रॉफी अपने नाम की।

जब बात आती है शोस्टॉपर लुक की, तो बॉलीवुड स्टार्स को सर से लेकर तक कैसे फैशनिस्टा दिखना है बखूबी आता है।  तो इस अवॉर्ड नाइट में भी स्टार्स का शाइनी और आकर्षक लुक देखने वाला था। शिमरी स्टेटमेंट गाउन्स से लेकर जम्पसूट और मिनी ड्रेस तक, इन सभी स्टाइल्स ने सीज़न का फैशन ट्रेंड सेट कर दिया। अवॉर्ड चाहे जिसने जीता हो हम बता रहे हैं कि रेड कार्पेट पर किस स्टार के स्टाइल की मची धूम।

शुरुआत करते हैं, बॉलीवुड की डीवा आलिया भट्ट से, जिन्होंने स्टेटमेंट गाउन में सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। आलिया ने सीलिया क्रिथारियोटी का ब्लैक और पिंक रंग का स्टिंग गाउन पहना था। इसकी नेकलाइन डीप और ड्रमैटिर रफल्स थे।

अनुष्का शर्मा को मोस्ट ग्लैमेरस फीमेल स्टार का खिताब मिला और उन्होंने इसे बखूबी साबित भी किया। अनुष्का ने क्रीम रंग का गाउन पहना था, जिसे मारमर हलीम ने डिज़ाइन किया था। उनके इस गाउन में पफ्ड स्लीव्ज़, थाई-हाई स्लिट और डीप बैक थी।

जब बात फैशन की हो तो आप मलाइका अरोड़ा को कैसे भूल सकते हैं। वह हर बार अपने ग्लैमेरस लुक से फैशन गोल्स को एक दूसरे लेवल पर ले जाती हैं। इस अवॉर्ड फंक्शन में भी उनका जलवा देखते ही बन रहा था। मलाइका ने अटेलियर ज़ुहरा का मिरर गाउन पहना था।

Archana Tiwari…