ये शख्स नाक से पीता है पानी और आंख से निकालता है बाहर, देखकर हर कोई हैरान

नई दिल्ली। हमारे जीवन के लिए पानी काफी जरूरी है। बिना पानी ( water ) के जीवन कैसा होगा ये सोचकर भी डर लगता है। अमूमन दिन में कई लोग काफी तो कई लोग कम पानी पीते हैं, लेकिन एक शख्स ऐसा भी है जो पहले तो नाक से पानी पीता है और फिर उसी पानी को आंख से बाहर निकालता है। हैरान मत होइए क्योंकि ये बिल्कुल सच है। चलिए आपको बताते हैं उन्होंने ये कैसे करते हैं।

मामला चीन ( China ) का है। जहां के रहने वाले Zhang Yilong ये कमाल करते हैं। वो कुंग फू मास्टर हैं और अपने इस काम से सबको चौंका रहे हैं। उन्होंने ये कुंग फू ( Kung Fu ) की पुरानी तकनीक के द्वारा सीखा है। हालांकि, Zhang का साफतौर पर कहना है कि इसको कोई भी घर में न करें क्योंकि इससे जान जाने का खतरा है। Zhang सिर्फ आंख से पानी बाहर निकालते ही नहीं हैं, बल्कि वो आंख से ही पौधों को पानी भी देते हैं। साथ ही वो दूध को भी नाक से ही पीते हैं। वो अपनी आंख से इतनी तेज पिचकारी मारते हैं कि कम सम कम 5.5 फीट दूर तक पानी को फेंक देते हैं।

यही नहीं Zhang कई तरह के करतब करते रहते हैं। साल 2014 में भी वो चर्चा का विषय बने हुए थे। जब उन्होंने अपनी नाक से एक कार ( car ) को खींचा था। वो बताते हैं कि उन्हें नाक से पानी पीने और फिर उसे आंख से बाहर निकालने में 10 साल का समय लग गया। वहीं अब Zhang अपने इस काम से पूरी दुनिया को सोचने पर मजबूर कर रहे हैं।