विवाद में फंसी सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘दबंग 3’; जाने क्या है पूरी बात …

नई दिल्ली: Dabangg 3: सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘दबंग 3’ को रिलीज होने में बस कुछ ही दिन बाकी हैं। उससे पहले फिल्म लोगों के गुस्से का शिकार हो गई है। सोशल मीडिया पर लोग ‘दबंग 3’ का विरोध रहे हैं और इसे बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं। दरअसल, ‘दबंग 3’ के टाइटल सॉन्ग ‘हुड़ हुड़ दबंग’ में सलमान के साथ कुछ साधु संतों को भी डांस करते दिखया गया है, साधुओं का डांस करना लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है। धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाते हुए लोग इस गाने के साथ-साथ फिल्म का भी विरोध कर रहे हैं।

अगर आपने ‘हुड़ हुड़ दबंग’ गाना देखा है तो आपने ग़ौर किया होगा कि पूरे गाने में सलमान के बैकग्राउंड में साधु संत हाथ में गिटार लेकर डांस कर रहे हैं। गाने के बीच में तीन भगवान, शिव जी, राम और कृष्ण जी को भी दिखाया गया है। ट्विटर पर लोग इन्हीं बातों को लेकर अपना गुस्सा ज़ाहिर कर रहे हैं। लोगों का गुस्सा इतना ज्यादा है कि वो फिल्म को बैन तक करने की मांग कर रहे हैं।

हिन्दू जनजागृति समिति ने भी फिल्म का विरोध करते हुए ‘हुड़ हुड़ दबंग’ गाने के जरिए धार्मिक भावनाओं को ठस पहुंचाने का आरोप लगाया है। समिति ने अपने ट्विटर अकाउंट पर #BoycottDabangg3 के साथ कई ट्वीट किए हैं जिसमें उन्होंने फिल्म का गाने के लिए अपना गुस्सा जाहिर किया है।

Nikita Patel…