2019 में , इन फैशन ट्रेंड्स ने मचाया धमाल…

इसमें कोई शक नहीं कि बदलते वक्त के साथ ट्रेंड भी बदलते हैं, लेकिन कुछ ट्रेंड ऐसे भी होते हैं, जिनका जादू सालों तक बरकरार रहता है। फिर चाहे वो पफ स्लीव का ट्रेंड हो या फिर बेल बॉटम का। साल 2019 की शुरुआत में कई सारे ट्रेंड ने एंट्री ली थी, लेकिन हम आपको यहां उनसे रूबरू कराएंगे जो स्टाइल और कंफर्ट के मामले में भी बेस्ट रहे हैं-

लेयर्ड फैशन- इस स्टाइल स्टेटमेंट की सबसे अच्छी बात होती है कि इसमें आप जितनी चाहें कपड़ों की लेयरिंग कर सकती हैं। ब्लैक शॉर्ट्स पर रेनबो स्वेटशर्ट और लेदर बूट्स का कॉम्बिनेशन हो या फिर बॉयफ्रेंड जींस के साथ कॉन्ट्रास्टिंग हेक नेक स्वेटर पर मफलर की लेयरिंग। इसके अलावा लॉन्ग श्रग्स को ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न आउटफिट के साथ टीमअप करना भी दिलचस्प है। फैशन और कंफर्ट की वजह से यह ट्रेंड साल 2019 में छाया रहा।

स्टाइलिश बॉटम वेयर्स- इस साल बॉटम वेयर्स में भी कई तरह के एक्सपेरिमेंट्स देखने को मिले, खासतौर से ट्राउजर्स में। शिमरी बेल बॉटम पैंट, नॉटेड पैंट्स, प्लीटेड टेक्सचर्ड, क्रॉप्ड पैंट्स, वाइड लेग पैंट्स सबसे ज्यादा पॉप्युलर रहे। कम्फर्ट को देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि लूज़ और वाइड लेग पैंट्स अगले साल भी ट्रेंड में रहेगी और प्रिंट्स में केमोफ्लॉज भी।

रफल- स्टाइल और ग्लैमर का बेहतरीन कॉम्बिनेशन रहा रफल ट्रेंड। इसे टॉप से लेकर साड़ी उसके ब्लाउज़, श्रग हर एक में पसंद किया गया। रफल साड़ी का जादू तो ऐसा रहा कि शादी-ब्याह ही नहीं ऑफिशियल पार्टीज और इवेंट में भी लेडीज़ ने इसे बिंदास कैरी किया। बेशक प्रिसेंज की तरह दिखने वाले रफल आउटफिट्स को रोजाना नहीं पहना जा सकता, लेकिन वॉडरोब में इनकी वैराइटी जरूर रखें। इससे किसी फंक्शन में स्टाइलिश लुक के लिए क्या पहनें, इसकी टेंशन नहीं रहेगी। वैसे रफल का ट्रेंड आने वाले साल में भी इन रहने वाला है।

Archana Tiwari…